वाराणसी पुलिस कमिश्नर @SatishBharadwaj की चौक पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात संजय नाटे देर रात अवैध असलहे सहित चढ़ा पुलिस के हत्थे

ए0 जावेद

वाराणसी. वाराणसी पुलिस कमिश्नर @SatishBharadwaj की चौक पुलिस को कल देर रात बड़ी सफलता मिली जब अवैध असलहे के साथ कुख्यात अपराधी संजय नाटे को गिरफ्तार किया गया। चौक थाने का कुख्यात अपराधी और पुलिस के लिए अक्सर सरदर्द बन जाने वाला संजय नाटे पर पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिले समाचारों के अनुसार कल देर रात जब शहरी अपने नर्म मुलायम बिस्तर पर आराम कर रहे थे, तो इस सर्द सियाह अँधेरे में बुलानाला बियर शाप के पास संजय नाटे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़ा था। इसकी जानकारी बज़रिय-ए-मुखबिर चौक इस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा को हुई तो तत्काल उन्होंने अपने अधिनस्त काशीपुर चौकी इंचार्ज अभिनव श्रीवास्तव और ब्रह्मनाल चौकी इंचार्ज गौरव उपाध्याय को उक्त अपराधी की गिरफ़्तारी के लिए निर्देशित किया।

अपने इस्पेक्टर के निर्देश मिलने पर एसआई अभिनव श्रीवास्तव और गौरव उपाध्याय अपने हमराहियो का0 सुनील सरोज और इन्द्रेश दुबे के साथ मौके पर पहुचे। पुलिस को आता देख शातिर अपराधी संजय नाटे भागने की कोशिश करता है, मगर अभिनव श्रीवास्तव के मजबूत पंजे से बच नही पाया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया। संजय नाटे की जामा तलाशी में उसके पास से एक अदद कट्टा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

पुलिस से पूछताछ में संजय ने बताया कि वह किसी घटना को अंजाम देकर अपने लिए कुछ रुपयों का इंतज़ाम करने के लिए मौके पर खड़ा था कि आप लोगो के द्वारा घटना कारित होने के पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मध्य रात्रि 12:50 पर की गई इस गिरफ्तारी की जानकारी एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश पाण्डेय को देते हुवे विधिक कार्यवाही कर अभियुक्त को अदालत में पेश किया। समाचार लिखे जाने तक अदालत में कार्यवाही जारी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *