Crime

हे भगवान, घोर कलयुग: दादी ने ही पैसो की खातिर किया था अपने पोते का अपहरण, पुलिस ने बच्चे को किया सुरक्षित बरामद, दादी गिरफ्तार

आदिल अहमद

कानपुर। रिश्ते पैसो के आगे कभी कभी बड़े बौने दिखाई देते है। एक दादी अपने पोते पर जान छिड़कती है। कहा जाता है कि मूल से अधिक सूत प्यारा होता है के तर्ज पर दादा दादी अपने पोते पोती पर जान छिड़कते है। मगर इसी समाज में कुछ ऐसे भी धन के लोभी है जो रिश्तो को पैसो के नाम पर बलि चढ़ा देते है। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है कानपुर के निकट औरैया में जहा दादी ने फिरौती के लिए अपने पोते का अपहरण कर डाला।

दो बेटों के साथ मिलकर 14 माह के पौत्र को अगवा करने वाली दादी ने फोन करके उस मासूम के पिता से दो लाख रुपये की फिरौती मांगी। पुलिस को सूचना देने पर मासूम की हत्या की भी धमकी दी। मामला औरैया का है जहा इस प्रकरण की जानकारी होने पर पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। तत्काल पुलिस ने सर्विलांस की मदद से कुछ ही घंटों में मासूम को सकुशल तलाशकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। उसके दोनों बेटे भाग निकले।

कस्बा के मोहल्ला बाबा का पुरवा निवासी ट्रक चालक मोहन कुमार का 14 माह का बेटा शिव सोमवार शाम घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रहा था। मोहन के मुताबिक इस बीच इटावा के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के रेलमंडी में रहने वाली उसकी सगी मौसी बेबी (50) अपने दो बेटों शिवम व अभिषेक के साथ बाइक से आई और शिव को अगवा कर ले गई। गांव के बच्चों ने घर आकर घटना की जानकारी दी तो परिजनों के होश उड़ गए।

मोहन ने मौसी को फोन कर बेटे की जानकारी की, लेकिन उसने शिव के साथ में न होने की बात कहकर फोन काट दिया। बकौल मोहन थोड़ी देर बाद ही मौसी ने दूसरे नंबर से फोन कर शिव के बदले दो लाख की फिरौती मांगी और पुलिस को सूचना न देने की धमकी भी दी। मोहन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने रात करीब 12 बजे जुआ पुल स्थित मंदिर के पास से आरोपी महिला बेबी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से शिव भी सकुशल मिल गया।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

14 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

14 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

14 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

14 hours ago