कानपुर: साढ थाना क्षेत्र में हुए गोवध की घटना का किया एसओ मंसूर अहमद ने सफल खुलासा, दो गिरफ्तार

आदिल अहमद

कानपुर। विगत दिनों कानपुर जनपद के कानपुर आउटर स्थित साढ थाना क्षेत्र में हुई गोकशी की सनसनी केस घटना का थानाध्यक्ष मंसूर अहमद और उनकी टीम ने क्षेत्राधिकारी घाटमपुर के निर्देशन में सैकड़ो कैमरो की निगरानी करते हुए अनावरण कर आज दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम अरशद और सैफ बताया जा रहा है। पुलिस ने उनके पास से घटना में इस्तमाल चाक़ू चापड़ और वैगन-आर कार बरामद की है।

गौरतलब हो कि विगत दिनों क्षेत्र में एक गो वध की घटना प्रकाश में आई थी। जहाँ पुलिस के पहुँचने से पहले अभियुक्त फरार हो गये थे। कथित गोकशी की घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई थी। घटना का अनावरण करने के लिए क्षेत्राधिकारी घाटमपुर ने साढ थानाध्यक्ष मंसूर अहमद को आवश्यक दिशानिर्देश जारी किये थे जिसके बाद पुलिस टीम ने घटना का खुलासा करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की निगरानी चालु कर दिया था। सैकड़ो कैमरों से फ़ॉलो अप लेते हुए उक्त घटना के अभियुक्तों की शिनाख्त कर कल देर रात गिरफ्तारी कर ली गई।

गिरफ्तार अभियुक्त अरशद पुत्र जुबैर सिविल लाइन मछली का हाता तथा सैफ उर्फ़ टईया दलेलपुरवा का रहने वाला है। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के पास से पुलिस को एक चापड़, छुरी सहित घटना में उपयोग हुई वैगनार कार बरामद हुई। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष मंसूर अहमद, एसआई प्रमोद कुमार, प्रशिक्षु उप-निरीक्षक, लोकेन्द्र सिंह, का0 सनी, बृजकिशोर, आशु मौजूद रहे। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों को अदालत में पेश किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *