Varanasi

खबर का असर: सच हुआ जलकल विभाग द्वारा किया हुआ “As Soon As Possible” का वायदा, समाचार प्रकाशन के एक घंटे में ही लगा काम और साफ़ हुआ बेनिया स्थित सराय गोवर्धन में जाम सीवर

ए0 जावेद

वाराणसी: बेशक वाराणसी नगर निगम के जलकल विभाग की जेई प्रीती सिंह और महाप्रबंधक ने हमसे किये वायदे “As Soon As Possible” को सत्य कर दिखाया और समाचार प्रकाशन से महज़ एक घंटे के अन्दर ही सफाई कर्मियों के द्वारा जाम सीवर की सफाई करवा कर आम जनता को राहत प्रदान किया।

बताते चले कि बेनिया स्थित सराय गोवर्धन के भवन सख्या 4/65 के पास सीवर जाम कल से हो गया था जिसके कारण सीवर का पानी गलियों में बह रहा था। इस सम्बन्ध में आज दोपहर हमारे द्वारा समाचार प्रकाशन किया गया था।

मामले में हमारे द्वारा स्थानीय अभियंता प्रीती सिंह से इस सम्बन्ध में जब उनकी प्रतिक्रिया हेतु फोन पर बात किया गया था तो उन्होंने हमसे वायदा किया कि समस्या का निस्तारण ““As Soon As Possible”” के तर्ज पर कर दिया जायेगा।

आखिर प्रीती सिंह ने अपने शब्दों को सत्यता के धरातल पर उतार कर सत्य साबित किया और अन्य को भी इस ““As Soon As Possible” का मायने बताते हुवे समाचार प्रकाशन से महज़ एक घंटे के बह रहे सीवर की सफाई करवा दिया गया। इस दरमियान उक्त मुख्य सीवर सहित अन्य अन्य भी आसपास के चेम्बरो की सफाई हुई। आम जनता ने जलकल विभाग की इस तत्परता के लिए उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

20 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

21 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

21 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

21 hours ago