Accident

तमिलनाडु: मंदिर में उत्सव के दौरान करंट लगने से बच्चो समेत 11 की हुई मौत, कई घायल

मो0 कुमेल

डेस्क। तमिलनाडु में दिल दहला देने वाला एक बड़ा हादसा हुआ। मामला तमिलनाडु के तंजावुर का है जहाँ पर मंदिर में हो रहे उत्सव के दौरान करंट लगने से बच्चो समेत 11 लोगों की मौत हो गई। वही मंदिर में उत्सव के दौरान हुई इस घटन एके सम्बन्ध मेर पुलिस का कहना है कि यह हादसा मंदिर से निकलने वाली रथयात्रा के दौरान हुआ। घटना में कई लोगों के घायल होने की बात भी सामने आई है। तंजावुर पुलिस के मुताबिक, घटना कालिमेदू में अप्पार मंदिर में हुई।

मंदिर से रथयात्रा निकलने के बाद जब इसके मुड़ने की बारी आई तो ऊपर बिछे तारों के जाल की वजह से रथ को आगे नहीं ले जाया जा सका। हालांकि, जैसे ही रथ को पीछे किया गया, उसका संपर्क हाई-टेंशन लाइन से हो गया और और करंट पूरे रथ पर फैल गया। घटना में कुछ बच्चों की भी जान जाने की बात सामने आई है। बताया गया है कि घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए और उन्हें तंजावुर के ही मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

सेंट्रल जोन के आईजी वी बालाकृष्णन और तंजावुर की एसपी रवली प्रिया घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे। हादसे की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें रथ को पूरी तरह से जलते देखा जा सकता है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के दफ्तर की तरफ से इस घटना के जांच के आदेश दे दिए गए हैं। साथ ही हादसे में मारे गए लोगों के लिए पांच-पांच लाख रुपये मुआवजे का एलान किया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

21 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

22 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

1 day ago