Entertainment

दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी ने शेयर की साड़ी में अपनी फोटो, इंडियन लुक में पोस्ट फ़ोटो को मिल रही तारीफे

रॉबिन कपूर

90 के दशक के मशहूर हीरो दीपक तिजोरी तो आप सभी को याद ही होंगे। दीपक तिजोरी एक हीरो के तौर पर भले ही अपनी पहचान इंडस्ट्री में कायम न कर पाए हों, लेकिन फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह जरूर बनाई है। दीपक तिजोरी बॉलीवुड के एक जाने-माने नाम हैं, जिन्हें ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘दो लफ्जों की कहानी’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘अंजाम’, ‘खिलाड़ी’ और ‘पहला नशा’ जैसी फिल्मों में देखा गया है। दीपक तिजोरी ने शिवानी तिजोरी से शादी की है, जिनसे उन्हें समारा तिजोरी नाम की एक बेटी भी हैं। जी हां, दीपक तिजोरी की एक खूबसूरत बेटी हैं, जिनका नाम समारा तिजोरी है।

हालांकि, समारा फिल्म की कोई जानी-मानी अभिनेत्री नहीं हैं, इसके बावजूद उन्हें सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं। समारा तिजोरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और यहां अपनी ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर आज की डेट में 22 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं। समारा की एक लेटेस्ट तस्वीर इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें गॉर्जियस लुक के साथ साड़ी में देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में वे बेहद प्यारी लग रही हैं।

दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी स्टाइलिश तस्वीरों से भरा पड़ा है। उनके वेस्टर्न और इंडियन लुक लोगों को उनका दीवाना बना रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने समारा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, आपको एक्ट्रेस होना चाहिए था”। तो वहीं एक अन्य लिखते हैं, “आपकी हर तस्वीर कमाल है”।

pnn24.in

Recent Posts

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

20 hours ago

गुना में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ‘कांग्रेस देश में शरियत का कानून लाना चाहती है, भाजपा ऐसा नही होने देगी’

तारिक़ खान डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कांग्रेस को पर्सनल…

20 hours ago

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की गोली मार कर हत्या, आरोपी ने घटना के पहले लगाया था पिस्टल के साथ अपना व्हाट्सएप स्टेटस

आदिल अहमद डेस्क: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर…

20 hours ago