Accident

हादसा: खड़े टैंकर में कार ने मारी टक्कर, दो की मौत

तौसीफ अहमद

कानपुर: कानपुर के निकट इटावा जनपद स्थित ऊसराहार थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर के बीच में खड़े पौधों में पानी डाल रहे टैंकर में एक कार ने ज़बरदस्त टक्कर मार दी। जिससे कार के परखचे उड़ गये। इस टक्कर में दो लोगो की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि कार चालक शहवाज खालिद, पुत्र खालिद मुन्नवर निवासी मकान नंबर ईडी 453 सेक्टर क्यू लखनऊ और ओमप्रकाश पुत्र रामनाथ निवासी प्रेमविहार पंपिन स्टेशन रोड अहमदाबादगंज ठाकुरगंज लखनऊ से आगरा की तरफ जा रहे थे। तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के चैनल नंबर 131 पर एक्सप्रेस वे के डिवाइडर के बीच में खड़े पौधों में पानी डाल रहे टैंकर में पीछे टक्कर मार दी। एक्सप्रेस वे चौकी व यूपीडा के कर्मचारियों को सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और कार में फंसे दोनों घायलों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला।

इस हादसे में घायल हुवे दोनों युवको को एम्बुलेंस से पीजीआई, सैफई भेजा गया। यहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एक्सप्रेस वे चौकी इंचार्ज कुदरैल देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। समाचार लिखे जाने तक परिजन पहुच चुके थे। मौत की खबर सुनकर उनका रो रो कर बुरा हाल है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

16 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

16 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

16 hours ago