इटावा: सात वर्षीय मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या, खेत से बरामद हुआ शव

मो0 कुमेल

मंगलवार शाम से गायब सात वर्षीय मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या। मामला इटावा जिला का है जहाँ बरसेहर क्षेत्र के एक गाव में सात वर्षीय मासूम का शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ है। बच्ची मंगलवार शाम से ही घर से गायब थी। बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। सुचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। जानकारी होते ही घर परिवार में चीख-पुकार मच गई। रोते बिलखते परिजन यही कह रहे थे कि बच्ची को किसी ने मार डाला।

मासूम बच्ची के गांव वालों ने भी कार्रवाई की मांग की है। घटना चौबिया थाना क्षेत्र की है, जहां के एक गांव निवासी की मंगलवार देर शाम लापता हुई सात वर्षीय मासूम का शव गांव के बाहर खेतों में नग्न अवस्था में पड़ा मिला है। मासूम के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। सूचना पर एसएसपी और एसपीआरए ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी जुटाई है। परिजनों के अनुसार, मंगलवार शाम करीब सात बजे मासूम गांव के एक लोगों के यहां सब्जी देने गई थी। रात करीब नौ बजे तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। देर रात तक कोई खैर-खबर नहीं मिलने पर परिजनों ने चौबिया थाना पुलिस को सूचना दी।

परिजन रातभर गांव और अपने जानने वालों के यहां बच्ची की तलाश करते रहे। सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने गांव के बाहर खेत में बच्ची का नग्न अवस्था में शव पड़ा देखा। घटना की खबर मिलते ही परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। सुबह नौ बजे एसएसपी जयप्रकाश और एसपी देहात ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.