UP

अलग बैरक में रखा जायेगा जम्मू कश्मीर से नैनी जेल शिफ्ट हुवे 44 आतंकवादियों को

तारिक़ खान

प्रयागराज: नैनी सेंट्रल जेल में जम्मू और कश्मीर के 44 आतंकवादियो  को शिफ्ट किया गया है। इन कैदियों को लेकर वायुसेना  स्पेशल जहाज शानिवार को  लगभग पांच बजे पहुँचा। कड़ी निगरानी में सभी को सात प्रिजन वैन से नैनी सेंट्रल जेल दाखिल किया गया। मिल रही जानकारी के अनुसार इन आतंकवादियों को अलग सेल में रखा जायेगा।

आतंकवादियो के साथ जम्मू कश्मीर पुलिस का दस्ता भी साथ था। इस दौरान जिले के सभी पुलिस अधिकारी और सभी थानों की पुलिस मौजूद थी।  सुरक्षा के लिहाज से जिन जिन सड़को से आतंवादियों से भरी प्रिज़न वैन गुज़री वहां के पूरे रास्ते पर फोर्स तैनात रही सुरक्षा ऐसी थी कि परिंदा भी पर नही मार सकता था।

वही प्रयागराज के  एडीजी  प्रेम प्रकाश  खुद ही नैनी जेल में पहुंच कर आतंकवादियों को वैन से उतरवा कर नैनी सेंट्रल जेल के अंदर अलग अलग बैरक में भेजा गया।  जेल के अंदर भी इन कैदियों को खास निगरानी में अलग अलग सेल में रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि सुरक्षा के दृष्टि से ऐसा निर्णय लिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago