आज़म खान का बड़ा आरोप, मिली धमकी कि “आप पर बहुत मुकदमे है ऐसा न हो कि आपका एनकाउंटर हो जाये”

आदिल अहमद

समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव से नाराज बताए जा रहे आजम खान ने खुद की जान को खतरा बताते हुवे आरोप लगाया है कि जेल में उन्हें धमकी दिया गया है कि अंडर ग्राउंड हो जाओ वरना तुम्हारे ऊपर काफी मुकदमे है ऐसा न हो कि तुम्हारा एनकाउंटर हो जाये। आज़म खान के इस बयान के बाद सियासी हल्के में सनसनी फैल गई है।

हुआ कुछ इस तरह कि आज़म के अगले कदम को लेकर तरह-तरह की अटकलें लोग लगा रहे हैं। रविवार शाम को ये अटकलें और तेज हो गईं जब अखिलेश यादव की ओर से बुलाई गई सपा विधायक दल की बैठक से आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम नहीं पहुंचे। जबकि अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव भी इससे दूर रहे। वहीं उनकी सीतापुर जेल में फिर ​आजम के रिहा होने पर जेल के बाहर की गई मुलाकात ने कई राजनीतिक सवाल खड़े कर दिए हैं। जिसका जवाब हर कोई तलाश रहा है।

इस दमियान आज़म खान ने आजम खान ने बीती रात रामपुर में कुछ पत्रकारों से बातचीत करते हुए दावा किया कि जब उन्हें जेल में एक इंस्पेक्टर धमकी दे सकता है कि ‘भूमिगत हो जाओ, आप पर कई केस हैं आप का एनकाउंटर हो सकता है।’ उन्होंने कहा कि ‘इन सब के बीच ये कहना मुश्किल होगा कि मेरा सफर क्या है।’ दरअसल पत्रकार ने उनसे उनके आगे की रणनीति को लेकर सवाल पूछा था कि वह अगला बड़ा कदम क्या उठाने वाले है। इसका जवाब उन्होंने जिस तरह से दिया। वहीं आजम खान को लेकर सियासी हलचल अभी भी तेज है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *