Others States

जयपुर: राजस्थान के मंत्री पुत्र की रेप केस में गिरफ़्तारी करने पहुची दिल्ली पुलिस लौटी खाली हाथ, नही मिला मंत्री पुत्र तो दरवाज़े पर चिपकाया नोटिस

आदिल अहमद

जयपुर: राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी की रेप केस में गिरफ़्तारी करने पहुची दिल्ली पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा है। इस दौरान दिल्ली पुलिस को रोहित जोशी नही मिला मगर दिल्ली पुलिस ने रोहित जोशी के आवास पर नोटिस चस्पा कर दिया है। इसके बाद अब रोहित जोशी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है।

बताते चले कि दिल्ली पुलिस रेप केस में राजस्थान के मंत्री के आरोपी बेटे को गिरफ्तार करने जयपुर पहुंची थी। लेकिन दिल्ली पुलिस रोहित जोशी को उनके पते पर नहीं ढूंढ पाई। जिसके बाद दिल्ली पुलिस टीम ने महेश जोशी के आवास पर नोटिस चिपकाकर रोहित जोशी को 18 तारीख को पूछताछ के लिए दिल्ली में मौजूद रहने को कहा। एसीपी के नेतृत्व में जो टीम जयपुर पहुंची है उसमें 15 सदस्य मौजूद हैं। एक जानकारी के मुताबिक आज सुबह ही टीम जयपुर के लिए रवाना हुई थी। पुलिस पहले जिस घर पर पहुंची वहां रोहित जोशी नहीं मिला।

इसके बाद सिविल लाइन वाले पिता के घर जब पुलिस टीम पहुंची तो वहां पर भी रोहित जोशी नहीं मिला। वहीं महेश जोशी भी अपने घर पर नहीं मिले। रोहित के खिलाफ दिल्ली के सदर बाजार थाने में 24 साल की युवती ने रेप का मामला दर्ज कराया था। अब इसी मामले में रोहित की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस जयपुर पहुंची है। 23 वर्ष की एक युवती ने राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर पिछले एक साल के दौरान कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक, उत्तरी जिले के एक थाने में आठ मई को भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 328, 312, 366, 377 और 506 के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई।  युवती ने कहा कि पिछले साल फेसबुक के जरिये उसकी मित्रता रोहित से हुई थी और तब से दोनों संपर्क में थे। शिकायत के मुताबिक, पहली बार दोनों जयपुर में मिले और रोहित ने आठ जनवरी 2021 को उसे कथित तौर पर सवाई माधोपुर बुलाया।

युवती का आरोप है कि पहली मुलाकात के दौरान रोहित ने उसके पेय पदार्थ में कुछ मिला दिया और उसका फायदा उठाया। प्राथमिकी के मुताबिक, युवती का आरोप है कि अगले दिन सुबह उठने पर आरोपी ने उसकी नग्न तस्वीरें और वीडियो दिखाकर उसे धमकाया। युवती का आरोप है कि रोहित ने एक बार दिल्ली में भी उससे मुलाकात की और उसके साथ जबरदस्ती की।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

15 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

15 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

16 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

16 hours ago