National

ज्ञानवापी (आलमगीरी) मस्जिद प्रकरण: जुमे में भीड़ उमड़ने की आशंका के बीच प्रशासन सतर्क, मस्जिद कमिटी ने जारी किया बयान, कहा अमन-ओ-सुकून कायम रखे और मोहल्ले की मस्जिदों में नमाज़ पढ़े

अनुराग पाण्डेय  

वाराणसी: ज्ञानवापी (आलमगिरी) मस्जिद कमिटी की जानिब से कल देर रात एक अपील जारी कर आवाम से दरखास्त किया गया है कि अपने मोहल्ले की मस्जिदों में नमाज़ अदा करे और अमन-ओ-सुकून शहर में कायम रखे। मस्जिद कमिटी ने अपने बयान में बताया है कि अदालती कार्यवाही के दरमियान वज़ुखाना और इस्तिन्जाखाना (शौचालय) का इंतज़ाम अभी मुकम्मल नही है।

मस्जिद कमिटी ने अपने बयान में जनता से अपील किया है कि मस्जिद की क्षमता से अधिक हो जाने पर प्रशासन द्वारा मस्जिद में जाने से रोके जाने पर प्रशासन से बहस न करे बल्कि प्रशासन का सहयोग करे और कोशिश करे कि मोहल्ले की मस्जिदों में नमाज़ अदा करे। शहर में अमन-ओ-सुकून कायम रखे।

वही समाचार लिखे जाने तक मस्जिद ज्ञानवापी जिसको आलमगिरी मस्जिद के तौर पर भी जाना जाता है में नमाज़-ए-जुमा की तैयारिया मुकम्मल हो गई है। मस्जिद में नमाज़ के पहले होने वाला बयान जारी है। शहर अमन-ओ-सुकून की ज़िन्दगी जी रहा है। शहर में अमन-ओ-आमान कायम है। बनारस अपने अंदाज़ में जी रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

14 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

15 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

15 hours ago