National

ज्ञानवापी स्थित श्रृंगार गौरी सर्वे: सर्वे टीम पहुची प्ररिसर में, शुरू हुआ वीडियो ग्राफी के साथ सर्वे

अजीत कुमार

वाराणसी: अदालत के हुक्म की तामील करने हेतु सर्वे टीम ज्ञानवापी परिसर में सर्वे हेतु पहुच गई है। इस दरमियान सुरक्षा के भारी इंतज़ाम किये गए है। सड़क पर गहमा गहमी के बीच दोनों पक्षों के पक्षकारो को साथ लेकर सर्वे करने वाली टीम परिसर के अन्दर पहुच गई है। मीडिया को परिसर के अन्दर प्रवेश नही मिला है।

गौरतलब हो कि अदालत के हुक्म से एक कमीशन विडियोग्राफी के साथ ज्ञानवापी परिसर का सर्वे करने हेतु बना है। इस सर्वे के दरमियान वीडियोग्राफी का हुक्म भी अदालत ने दिया है। समाचार लिखे जाने से कुछ लम्हे पहले टीम कारीडोर गेट से अन्दर प्रवेश कर चुकी है। इस दरमियान दोनों पक्षों के पक्षकार भी टीम के साथ है।

सर्वे करने पहुची टीम पहले चौक थाने आई और दोनों पक्षों को थाने से साथ में लेकर परिसर के अन्दर प्रवेश कर गई है। मीडिया को गेट के अन्दर प्रवेश से रोका गया है। समाचार लिखे जाने तक सर्वे शुरू हो चूका है। टीम के साथ दोनों पक्षों के कौन कौन लोग उपस्थित है इसकी जानकारी अभी उपलब्ध नही हो पा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। सुरक्षा हेतु पुलिस की मुस्तैदी बरक़रार है।

वही गेट पर आज सुबह से ही मीडिया कर्मियों की भीड़ इकठ्ठा है। मौके पर पल पल की अपडेट देने के लिए हमारे प्रतिनिधि भी उपस्थित है। शांति व्यवस्था चाक चौबंद है और समाचार लिखे जाने तक सर्वे शुरू हो जाने की बात सामने आ रही है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

9 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

9 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

9 hours ago