लोकसभा चुनाव जीतना है तो घर से बाहर निकलें सपा मुखिया, यह समय आराम करने का नहीं: ओमप्रकाश राजभर

तारिक़ खान

लखनऊ। विधानसभा सत्र में भाग लेने पहुंचे और विधानसभा चुनाव में सपा के साथ मिलकर सरकार बनाने का दावा करने वाले सुहेलदेव भारतीय जनता समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को सलाह देते हुए कहा कि अब सपा मुखिया अखिलेश यादव को घर से निकलना चाहिए। उन्होने कहा कि यह वक्त आराम करने का नहीं है।

सोमवार को उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा कि यदि लोकसभा का चुनाव जीतना है तो सपा प्रमुख को घर में न बैठकर फील्ड में निकलना चाहिए। विधानसभा सत्र में भाग लेने पहुंचे ओम प्रकाश ने कहा कि लोकसभा चुनाव जीतना है तो उसकी तैयारी अभी शुरू करने की जरूरत है। यह आराम करने का समय नहीं है। इसके जनता के बीच में निकलना होगा और जिन मुद्दों को लेकर हमने विधानसभा का चुनाव लड़ा था उन मुद्दों के बारे में जनता को समझाना होगा। उन्होंने कहा कि सुभासपा ने तो अपनी तैयारी शुरू कर दी है। वह खुद एक दिन में चार-चार मीटिंग कर रहे है तो इस लिहाज से अखिलेश को इससे अधिक मीटिंग करनी चाहिए।

सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारा गठबंधन 300 यूनिट फ्री बिजली देने, किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली देने और इंटर तक मुफ्त शिक्षा देने जैसे सभी मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा था। इस बारे में जितनी जनता को हम समझा पाए थे उतने वोट गठबंधन को मिले थे। लेकिन लोकसभा चुनाव को देखते हुए हमे अपने मुद्दों को लेकर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना होगा। इसलिए घर में बैठकर आराम नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सपा सुप्रीमो को भी घर से निकलकर जनता के बीच जाना चाहिए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *