अक्षय कुमार को लगा “सम्राट पृथ्वीराज” को लेकर एक और झटका, कुवैत, ओमान और क़तर ने किया फिल्म को अपने मुल्क में बैन

शिखा प्रियदर्शिनी

नई दिल्ली : अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” को लेकर भले ही अक्षय कुमार जोश से भरे हुवे है और उन्हें इसकी सफलता की काफी उम्मीदे है। मगर इन सबके बीच अक्षय कुमार को एक बड़ा झटका अपनी इस फिल्म को लेकर लगा है। कुवैत और ओमान के बाद अब कतर ने भी अपने मुल्क में इस फिल्म को बैन कर दिया है।

‘सम्राट पृथ्वीराज’ ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी एक्शन-ड्रामा फिल्म है और यह फिल्म काफी चर्चा में है। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ तीन जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म महान सम्राट एवं योद्धा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म काफी चर्चा में है। इसी बीच खबर है कि तीन देशों ने इस फिल्म को बैन कर दिया है। कुवैत और ओमान ने पहले इस फिल्म को बैन  किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब कतर ने इस फिल्म को अपने यहां बैन कर दिया है।

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में है, जबकि मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में है। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद ने भी अहम भूमिका में है। ओमान और कुवैत में फिल्म के प्रतिबंधित होने की खबर को ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने शेयर किया है। सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो चुकी है।

Related Articles

1 thought on “अक्षय कुमार को लगा “सम्राट पृथ्वीराज” को लेकर एक और झटका, कुवैत, ओमान और क़तर ने किया फिल्म को अपने मुल्क में बैन”

  1. सारे जहान में बनते है सब करोङपति हजारो खर्च करके बनते है पर हम है पैसे से कंगाल पर दिल से मैं हूँ करोङ पति

Leave a Reply

Your email address will not be published.