चेतगंज बिजली चेकिंग प्रकरण: बिजली चेकिंग में पकडे गए 3 लोगो पर किया जेई पिंटू सिंह ने बड़ी कार्यवाही, नहीं आई सियासी पहुँच काम, विभाग ने किया ज़बरदस्त कार्यवाही

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी के चेतगंज इलाके में हुई बिजली चेकिंग के दरमियान  भवन संख्या CK 65/163, चेतगंज और आसपास के भवनों में बिजली चोरी रंगे हाथो पकड़ी गई थी। इस प्रकरण में लाख सियासी पैरवी काम नही आई और आखिर बिजली विभाग ने कड़ी कार्यवाही करते हुवे तीन लोगो पर मामला दर्ज करवाया है।

गौरतलब हो कि आज दोपहर में बिजली विभाग की एक टीम एसडीओ के नेतृत्व में चेतगंज क्षेत्र में बिजली चेकिंग के लिए गई थी। जहा  भवन संख्या CK 65/163, चेतगंज और आसपास के भवनों में बिजली चोरी रंगे हाथो पकड़ी गई। इसके बाद कुछ लोगो के द्वारा सियासी पकड़ की बात करते हुवे सियासी दबाव बनाने का प्रयास किया। मगर बिजली विभाग की टीम दबाव में नही आई और तीन विद्युत कनेक्शन पर कड़ी कार्यवाही किया है।

इस सम्बन्ध एम स्थानीय बिजली विभाग के जेई पिंटू सिंह ने हमसे बातचीत में बताया कि मामले में कड़ी कार्यवाही किया गया है। सभी एक लोड चेक किया गया और प्रकरण में अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है। विस्तृत सुचना विधिक कार्यवाही के बाद दी जायेगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.