डीएम-एसपी ने अग्निपथ को लेकर किया बैठक

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी: अग्निपथ को लेकर चल रहे बवाल की आंच खीरी तक न पहुंचे, इसके लिए जिला प्रशासन ने तैयारी व सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह व एसपी संजीव सुमन की अगुवाई में शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में पूर्व सैनिकों संग एक आकस्मिक बैठक हुई, जिसमें अग्निपथ को लेकर मंथन हुआ।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए डीएम महेंद्र बहादुर सिंह व एसपी संजीव सुमन ने जिला सैनिक कल्याण अधिकारी से ज़िले के पूर्व सैनिकों का तहसील व थाने वार डाटा आज शाम तक उन्हें प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। बैठक में डीएम-एसपी ने पूर्व सैनिकों को समझाने के साथ उनकी मदद से उन युवाओं तक पहुंचने की कोशिश रही जो सेना की तैयारी कर रहे हैं। बताते चलें कि देश के कई शहरों में हिंसात्मक घटनाओं को लेकर जिला प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है।

प्रशासन व पुलिस की टीम इन पूर्व सैनिकों की मदद से उन इलाकों में संपर्क करेगी, जहां युवाओं की टीम सेना भर्ती की तैयारी कर रहे हैं। टीम उन्हें समझाने का प्रयास करेगी। बैठक में एक्स-सर्विसमैन कर्नल सीपी मिश्रा, सूबेदार देव प्रकाश, सैनिक कल्याण दफ्तर से दीप चंद्र जोशी, सतीश शुक्ला सहित पूर्व सैनिकों के अलावा शहर में मौजूद सैन्य अधिकारी और सभी पुलिस अधिकारी मौजूद रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.