तो क्या नकार दिया दर्शको ने अक्षय कुमार की फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” को, 250 करोड़ की फिल्म ने एक सप्ताह में किया महज़ 55 करोड़ का कारोबार

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: अक्षय कुमार मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया है। अक्षय और मानुषी के साथ फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी नजर आए। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा दिखाने में पूरी तरह से नाकाम रही। चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने पिछले सात दिन में सिर्फ 55 करोड़ रुपये की ही कमाई की है। जबकि फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

इस तरह अक्षय कुमार की इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। इस तरह फिल्म इंडस्ट्री को इतनी बड़ी फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से जबरदस्त शॉक लगा है। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के सातवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी देते हुए ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने लिखा है। ‘सम्राट पृथ्वीराज को रिजेक्ट कर दिया गया है। एक तरफ बड़ा बजट और दूसरी तरफ खराब नतीजों की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त शॉकवेव है।

शुक्रवार 10.70 करोड़ रुपये, शनिवार 12.60 करोड़ रुपये, रविवार 16.10 करोड़ रुपये, सोमवार 5 करोड़ रुपये, मंगलवार 4.25 करोड़ रुपये, बुधवार 3.60 करोड़ रुपये और गुरुवार 2.80 करोड़ रुपये। इस तरह कुल 55.05 करोड़ रुपये पूरे भारत में कमाए हैं।’ इस तरह फिल्म साठ करोड़ रुपये के आंकड़े को छूने के लिए भी तरह रही है। कमजोर निर्देशन और पटकथा ने फिल्म को दर्शकों के दिलों में उतरने नहीं दिया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से नाकाम साबित हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.