अग्निपथ के मद्देनजर एसडीएम, सीओ ने रेलवे स्टेशन तथा बस अड्डों का किया निरीक्षण

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी: अग्निपथ को लेकर चल रहे बवाल की आंच खीरी तक न पहुंचे, इसके लिए जिला प्रशासन पूरी सतर्कता बरत रहा है। खीरी में अग्निपथ को लेकर अलर्ट जारी है। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह व एसपी संजीव सुमन के निर्देश पर सभी तहसीलों के उप जिला मजिस्ट्रेटो ने पुलिस क्षेत्राधिकारियों के साथ अपने-अपने तहसील क्षेत्र के रेलवे स्टेशन एवं बस स्टेशनों का भ्रमण किया।

शनिवार को अग्निपथ को लेकर जिले में जारी अलर्ट के क्रम में एसडीएम पलिया डॉ0 अमरेश कुमार मौर्य ने रेलवे स्टेशन व बस स्टेशन पलिया, रेलवे स्टेशन भीरा का औचक निरीक्षण किया। कानून व्यवस्था को बनाए रखने के संबंध में मौजूद पुलिस अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अग्निपथ के मद्देनजर पूरे क्षेत्र में सतर्क दृष्टि रखकर कानून व्यवस्था को बरकरार रखा जाए। एसडीएम गोला अनुराग सिंह ने रेलवे स्टेशन मैलानी सहित रेलवे स्टेशन गोला एवं रोडवेज बस स्टेशन गोला का भ्रमण किया।

सभी स्थलों पर सतर्क दृष्टि रखने हेतु स्थानीय पुलिस बल को जरूरी निर्देश दिए। एसडीएम मोहम्मदी पंकज श्रीवास्तव ने अपने तहसील क्षेत्र के रेलवे स्टेशन उचौलिया व जंगबहादुरगंज का निरीक्षण किया। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए स्थानीय पुलिस को जरूरी निर्देश दिए। एसडीएम मितौली विनीत उपाध्याय ने तहसील क्षेत्र में पड़ने वाले रेलवे स्टेशन मैगलगंज पहुंचे, जहां उन्होंने अग्निपथ को लेकर कानून व्यवस्था की पड़ताल कर स्थानीय पुलिस बल को जरूरी निर्देश दिए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *