Crime

गाजीपुर: घर के बाहर सो रहे युवक की चाक़ू गोदकर हुई हत्या

मुकेश यादव

गाजीपुर। घर की बाहर चारपाई पर सो रहे युवक की चाक़ू गोदकर हत्या हो गई। घटना गाजीपुर में गहमर कोतवाली क्षेत्र के गहमर गांव के नरवा घाट स्थित बिंद बस्ती का है जहाँ पर कल सोमवार की रात घर के बाहर चारपाई पर सो रहे एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने पड़ोस के ही दो युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। बताते चले कि गहमर गांव के नरवा घाट स्थित बिंद बस्ती निवासी विक्की (20) पुत्र लाल बहादुर बिंद रात में मित्र के साथ एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। घर पहुंचने के बाद विक्की और उसका साथी अशोक घर के बाहर चारपाई लगाकर सो गए।

आरोप है कि रात करीब पौने दो बजे इनसे अदावत रख रहे पड़ोस के ही दो सगे भाई दीपक चौधरी एवं राजेश चौधरी ने विक्की के गर्दन एवं पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर लहूलुहान कर दिया। वारदात के समय साथ में सो रहे अशोक की नींद खुल गई और वह शोर मचाने लगा। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को उपचार के लिए भदौरा सीएचसी लेकर आये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी सीओ विधिभूषण मौर्य ने बताया कि मृतक के पिता द्वारा दी गई तहरीर पर दो के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हत्या के पीछे प्रथम दृष्टया मामला आशनाई का लग रहा है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए संभावित जगहों पर दबिश दी जा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात की गई है। मृतक के पिता ने पड़ोस के ही दो सगे भाइयों दीपक चौधरी व राजेश चौधरी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। ग्रामीणों के अनुसार करीब आठ माह पूर्व भी यह दोनों भाई विक्की के पेट में कोल्ड ड्रिंक की बोतल से वारकर घायल कर दिए थे। उस समय भी इनके खिलाफ गहमर थाने में तहरीर दी गई थी और यह गिरफ्तार भी हुए थे। विक्की की दो सगी बहनों सीपू और पूनम की बरात 10 जून को आने वाली थी। विक्की सहित पूरा परिवार इस शादी के कार्यक्रम में व्यस्त था। मंगलवार को दोनों बहनों की हल्दी रस्म होने वाली थी कि इससे पूर्व ही उनके भाई की हत्या हो गई। भाई की मौत के बाद दोनों बहनें बदहवास हो गई हैं। वही विक्की की मां व परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

19 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

19 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

19 hours ago