फिल्म “शमशेरा” में संजय दत्त का दरोगा शुद्ध सिंह का लुक देख कर आपको भी याद आयेगे डैनी और अमरीशपुरी

शिखा प्रियदर्शिनी

शमशेरा से संजय दत्त के किरदार का लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में संजय दत्त क्रूर दरोगा शुद्ध सिंह का रोल कर रहे हैं। पोस्टर में वह खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं और फैन्स के इसे लेकर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं। यशराज फिल्म्स की शमशेरा में संजय दत्त के अलावा रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी हैं। संजय दत्त ने अपने इस खतरनाक अंदाज से फैन्स को अपने दौर के विलेन अमरीश पुरी और डैनी की याद दिला दी है। फैन्स उनके इस लुक को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं।

संजय दत्त ने शमशेरा से दरोगा शुद्ध सिंह के किरदार के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मिलिए दरोगा शुद्ध सिंह से। कल इसे शमशेरा के ट्रेलर में देखें। वाईआरएफ के 50 साल का जश्न अपनी करीबी सिनेमाघरों में मनाएं।’ शमशेरा फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

शमशेरा के दरोगा शुद्ध सिंह के किरदार का लुक जितना खतरनाक है, उतने ही मजेदार फैन्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा है थिएटर में गदर मचा देगा यह लुक। एक फैन ने लिखा है कि विलेन के तौर पर वह अमरीश पुरी और डैनी डेंजोगपा की यादों को ताजा कर देते हैं। बता दें कि संजय दत्त इन दिनों फिल्मों में कैरेक्टर और विलेन के किरदार कर रहे हैं। केजीएफ 2 में उनका अधीरा का किरदार भी फैन्स को खूब पसंद आया था। इस तरह एक बार फिर संजय दत्त हंगामा बरपाने आ रहे हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *