National

मुरादाबाद: नुपुर शर्मा के विवादित बयान किया मुस्लिम समुदाय ने विरोध, पुलिस ने भांजी लाठियां

रवि दुबे

मुरादाबाद: पैगम्बर हजरत मुहम्मद (स0अ0व0) की शान में गुस्ताखी प्रकरण में नुपुर शर्मा का विरोध कम होने का नाम नही ले रहा है। इस क्रम में आज मुरादाबाद में मुस्लिम समुदाय ने नुपुर शर्मा के विरुद्ध प्रदर्शन कर जमकर नारेबाज़ी किया। पुलिस ने मौके पर लगी भीड़ को तितर बितर करने के लिए लाठियां भी भांजी।

मिले समाचारों के अनुसार मुगलपुरा थाना क्षेत्र में जुमे की नमाज के बाद अधिकांश लोग अपने-अपने घर चले गए थे। इसी बीच कुछ बच्चे और युवाओं की टोली ने जुलूस निकाल कर नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी और फांसी देने की मांग की। प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया था। सेक्टरों में बांट कर शहर में मजिस्ट्रेट लगाए गए थे। बच्चे और युवाओं की इन टोलियों ने जामा मस्जिद चौराहे से ईदगाह चौराहे तक कई चक्कर लगाए, जिससे माहौल गर्म होने की संभावना प्रतीत होने लगी।

इसके बाद बढ़ रही भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी भाजनी पड़ीं। इसके बाद प्रदर्शन करने वाले भाग निकले। डीएम और एसएसपी का कहना है कि नमाज शांतिपूर्ण संपन्न हुई है। किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ है। कुछ बच्चों ने प्रदर्शन किया था। उन्हें समझकर घर भेज दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

22 hours ago