National

लंच हेतु राहुल निकले ईडी के दफ्तर से बाहर, लंच के बाद होगी दुबारा पूछताछ

ईदुल अमीन

डेस्क: नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पहले तीन घंटे की ईडी की पूछताछ खत्म हो गई है। राहुल गांधी अब लंच खाने के लिए ईडी दफ्तर से बाहर निकल चुके हैं। लंच के बाद राहुल एक बार फिर पूछताछ के लिए आएंगे।

बताते चले कि आज सुबह से नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है। वही कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता इसका देश व्यापी विरोध कर रहे है। तीन घंटे से अधिक की पूछताछ के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) के दफ्तर से बाहर निकल चुके हैं। फिलहाल वे लंच करेंगे और इसके बाद फिर से पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होंगे।

मुंबई पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के समर्थन में छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से ईडी कार्यालय तक विरोध मार्च निकालने वाले 250 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। वही इसके पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी के ‘सत्याग्रह’ मार्च के दौरान हिरासत में लिए गए पार्टी नेताओं से मिलने के बाद तुगलक रोड पुलिस स्टेशन से निकलीं। गुजरात के अहमदाबाद में भी राहुल गांधी के समर्थन में विरोध कर रहे कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago