Others States

सिंगर और कांग्रेस नेता मुसेवाला की शोक सभा में पहुचे राहुल गाँधी, किया परिजनों से मुलाकात

तारिक खान

नई दिल्ली: विगत दिनों पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद सियासी गलियारों में ज़बरदस्त उबाल है। इस हत्याकांड के लिए लोग पंजाब सरकार को भी घेर रहे है। बताते चले कि पंजाब सरकार द्वारा सुरक्षा हटाये जाने के बाद 29 मई को सिद्धू मुसेवाला की हत्या हो गई थी और इस हत्या के तार कनाडा से लेकर तिहाड़ तक जुड़े दिखाई दिए। सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और केंद्र सरकार के गृह मंत्री अमित शाह सिद्दू मुसेवाला के परिजनों से मुलाकात कर चुके है। मामले में जाँच अभी भी जारी है।

आज मंगलवार को राहुल गांधी मानसा जिले पहुचे और सिद्धू मुसेवाला के शोक सभा में उन्होंने शिरकत किया, जिसके बाद वह सिद्धू मूसेवाला के परिवार वालों से मिलने उनके घर पहुंचे। राहुल गांधी के इस मुलाकात के दौरान मूसेवाला के घर के अंदर मीडिया को जाने की इजाजत नहीं दी गई थी। राहुल वहां शोक सभा में शामिल हुए और मीडिया से बिना कोई चर्चा किए निकल गए।

मूसेवाला पिछले साल दिसंबर में कांग्रेस में शामिल हुए थे। उन्होंने 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में मानसा सीट से कांग्रेस के टिकट पर किस्मत आजमाई थी, लेकिन वह चुनाव जीतने में असफल रहे थे। बता दें कि राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से विदेश की यात्रा पर थे। वो वीकेंड पर ही वापस लौटे हैं। आज सुबह वो दिल्ली से फ्लाइट के जरिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वो सीधे गाड़ी से मूसा गांव पहुंचे। उनके साथ कांग्रेस के कई नेता थे। पंजाब कांग्रेस के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग, विधानसभा में नेता-प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा, पूर्व उप-मुख्यमंत्री ओपी सोनी और पार्टी के कुछ अन्य नेता दल के साथ थे।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

18 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

18 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

18 hours ago