Others States

हैदराबाद गैंग रेप प्रकरण: भाजपा विधायक रघुनन्दन राव ने बड़ा आरोप लगाया, कहा पुलिस ने एआईएमआईएम विधायक के बेटे को इस केस में छोड़ा जबकि वह आरोपी है

आदिल अहमद

डेस्क: हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में 28 मई को एक पार्टी के बाद घर लौट रही 17 वर्षीय लड़की के साथ पांच युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया था। इस मामले में दो किशोरों सहित कुल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों में सत्तारूढ़ दल के एक नेता का बेटा भी शामिल है। जबकि तीसरे आरोपी का नाम सदरुद्दीन मलिक बताया जा रहा है। अभी भी तीन आरोपी फरार है और पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

इस बीच भाजपा विधायक रघुनंदन राव ने पुलिस पर गम्भिर आरोप लगाते हुवे कहा है कि पुलिस ने विधायक के बेटे का नाम आरोपी के रूप में क्यों नहीं लिया? उन्होंने कहा कि “पुलिस ने स्वीकार किया है कि लड़की नाबालिग है और यौन उत्पीड़न हुआ है। अब उन्हें जवाब देना होगा कि कार के अंदर लड़की का यौन उत्पीड़न किसने किया है। ये विधायक का बेटा है या नहीं? मर्सिडीज में सवार लोगों पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला क्यों नहीं दर्ज किया जा रहा है? विधायक के बेटे को क्यों छोड़ दिया गया है,”  भाजपा विधायक ने दावा किया कि अपराध में एआईएमआईएम विधायक के बेटे की संलिप्तता साबित करने के लिए उनके पास और भी सबूत हैं।

वही इस मामले में पश्चिमी क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त जोएल डेविस ने शुक्रवार को कहा था कि, हमने सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार पर पांच दोषियों की पहचान की है और विधायक का बेटा उनमें से एक नहीं है। लड़की से दुष्कर्म के आरोप में अब तक दो किशोरों समेत तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए दो किशोरों में से एक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी के स्थानीय नेता का बेटा है। एक अन्य आरोपी की पहचान सदुद्दीन मलिक के रूप में हुई है, जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

18 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

18 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

18 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

18 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

18 hours ago