बेनियाबाग़ बच्चो से उठक बैठक करवाने का प्रकरण: एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय ने लिया खबर का संज्ञान, ठेकेदार को किया अपने कार्यालय तलब

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी के बेनियाबाग़ में बिना टिकट पार्क के अन्दर गये बच्चो से अमानवीयता दिखाते हुवे लठ हाथो में लेकर मासूम बच्चो से उठक बैठक करवाने की हमारी खबर का असर हुआ और समाचार का संज्ञान लेते हुवे एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय ने उक्त पार्क के ठेकेदार को अपने कार्यालय में तलब कर लिया है।

बताते चले कि बेनियाबाग़ पार्क में सुबह 4-8 के बाद आने वाले लोगो को टिकट लेना अनिवार्य है। मगर शायद बचपन इस नियमो को नही जानता है। पार्क के अन्दर बच्चो के बिना टिकट जाने पर बच्चो के साथ अमानवीय व्यवहार किये जाने की बाते अक्सर चर्चा में रही है। मगर इसका कोई साक्ष्य उपलब्ध नही होता रहा है। मामले में हमारे हाथ आज का एक विडियो उस समय का हमारे द्वारा बना लिया गया जब ठेकेदार का कर्मचारी मासूम बच्चो से उठक बैठक करवा रहा था।

अमानवीय: वाराणसी के बेनियाबाग पार्क में बिना टिकट घुसे मासूम बच्चो से करवाया गया उठक बैठक, देखे वीडियो, कौन देगा जवाब ?

इस अमानवीय कृत्य के सम्बन्ध में हमने खबर प्रकाशित किया जिस पर समाज के हर एक तबके ने इस अमानवीय कृत्य की भर्त्सना किया गया। सभी ने इसको अमानवीय करार दिया। मामले में हमारी खबर का संज्ञान एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय द्वारा संज्ञान लिया गया है और कल सुबह ही ठेकेदार को अपने कार्यालय में तलब किया गया है। मामले में एसीपी दशाश्वमेघ ने कहा कि मैं स्वयं मामले की जाँच करुना और दोषियों अथवा दोषी पर कड़ी कार्यवाही होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.