योगी आर्मी के कार्यकर्ताओं ने कन्हैया लाल के हत्यारों को नाटकीय तरीके से फांसी पर लटकाया

मो0 कुमेल

कानपुर: कानपुर में शुक्रवार को योगी आर्मी के जिलाध्यक्ष दिलीप रावत की अगुवाई में राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की नृशंस हत्या के विरोध में धरना प्रदर्शन एवं हत्यारो के पुतला बना प्रतीकात्मक रूप से हत्यारों के पुतले को फाँसी के फंदे में टांगा गया और बीच सड़क पर पुतला भी फूँका गया।

योगी आर्मी के कार्यकर्ताओं ने  कांग्रेस सरकार मुर्दाबाद, अशोक गहलोत मुर्दाबाद, कन्हैयालाल के हत्यारों को फाँसी दो जैसे नारे लगा कर अपना विरोध प्रदर्शन दर्ज किया। इस दौरान योगी आर्मी जिला इकाई कानपुर जिलाध्यक्ष दिलीप रावत ने कहा की मौजूदा राज्यस्थान सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है, उस पर अंकुश लगाया जाए और सरकार को बर्खास्त किया जाय। राज्यस्थान में राष्ट्रपति शासन लागू कर कानून का राज्य स्थापित किया जाए। कन्हैयालाल के हत्यारों को ऐसी सजा दी जाए जो एक नज़ीर बनें।

प्रदर्शन का संचालन कर रहे विपिन शुक्ला ने भी अपना विरोध दर्ज करते हुए कड़े शब्दों में कहा कि कट्टरपंथी ताकतों को जड़ से समाप्त करना होगा हिंदुओं को संगठित होने की आवश्यकता है। धरना प्रदर्शन में प्रमुख रूप से योगी आर्मी के जिलाध्यक्ष दिलीप रावत, विपिन शुक्ला, अजय शिशोदिया, जितेंद्र चौरसिया, शशिकांत, विवेक बाजपेई, संतोष सैनी, अवनीश पाण्डेय, विकास कुमार, आनन्द जैस, सन्नी कुमार एवं सैकडों कार्यकर्ता रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.