आरिफ ने क़ुबूल किया कौसर को अपनी हयात में शरीक

ए0 जावेद

वाराणसी: मरहूम साबिर आज़मी के साहेबजादे और पत्रकार तारिक़ आज़मी के छोटे भाई आरिफ की हयात में मरहूम मुहम्मद अहमद की सहेबज़ादी कौसर की शिरकत हो चुकी है। इस मुकद्दस मौके की गवाही सरजमीं-ए-आजमगढ़ का बिलरियागंज और शहर बनारस तथा आजमगढ़ के संभ्रांत नागरिक है।

वाराणसी के वरिष्ठ पत्रकार तारिक़ आज़मी के छोटे भाई आरिफ का निकाह शनिवार की रात आजमगढ़ स्थित बिलरियागज के मशहूर समाजसेवक रहे मरहूम मुहम्मद अहमद की छोटी सहेबज़ादी के साथ एक खुशनुमा और शानदार कार्यक्रम में हुआ। इस अवसर पर जैसे ही काज़ी ने निकाह की कुबूलियत पूछी और आरिफ मियां ने “कुबूल है” का लफ्ज़ कहा, वैसे ही पूरा मैरेज लान “मुबारक हो” की सदा से गूंज उठा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुहैल अख्तर, एस0 डब्लू0 हक, जावेद अख्तर, जुनैद, शादाब, ज़ैद, शाद, जुहैब, करन, मोहम्मद हैदर, फ़ैज़ खान, शाहनवाज़, शरीफ अहमद, समीर, अज़फर, लड्डू, आज़ाद अहमद, मो0 आसिफ, साजिद, राशिद अली, अफसर, नय्यर, पत्रकारों में वरिष्ठ पत्रकार तारिक़ आज़मी, ए0 के0 लारी, राधा रमण चित्रांशी, अरशद आलम, ए0 जावेद, अनुराग पाण्डेय, ईदुल अमीन, आदि संभ्रांत लोग शामिल थे। सभी ने नवविवाहित जोड़े के उज्ववल भविष्य की मंगल कामना की।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *