डॉक्टर डे के अवसर पर सीएचसी सीयर के अधीक्षक डॉ0 तनवीर आज़म के स्थानांतरण की खबर से निराश हुए क्षेत्रीय जन

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। डॉक्टर डे के अवसर पर शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर के अधीक्षक डॉ0 तनवीर आजम के स्थानांतरण की खबर मिलते ही शुभचिंतक और क्षेत्र के लोग निराश हो गए। क्षेत्र के लोगो ने विभागीय अधिकारियों से डॉ0 तनवीर आजम का स्थानांतरण निरस्त करने की मांग किया है। ज्ञात हो कि डॉक्टर तनवीर आजम मृदुभाषी स्वभाव के है। मरीजो का सकुशल व बखूबी इलाज कर लोगो मे अपनी पहचान बना चुके है।

डॉ0 तनवीर आजम के ओपीडी में आज बैठने की खबर मिलते ही मरीजो की लाइन लग जाती थी। साथ ही सीएचसी की व्यवस्था सुदृढ़ हो गयी थी। अन्य डॉ0 के पास जाने से मरीज कतराते है। ओपीडी में डॉ0 तनवीर आजम एक दिन में लगभग 200 मरीज देखते है। सोशल और सरल स्वभाव के डॉ0 आजम कही पर भी अगर मरीज मिल जाय तो रास्ते चलते मरीजो का दवा लिख देते है और अस्पताल से ही दवा उपलब्ध करा देते है। गरीब और असहाय लोगो के मदद के लिए आगे रहते है।

लोगो का कहना है कि विभाग ऐसे लोग का स्थानांतरण कर रहा है किंतु इस सीएचसी पर लगभग 8 से 10 वर्ष से निष्क्रिय पड़े डॉक्टर और कर्मचारियों का स्थानांतरण नही कर रही है। क्षेत्र के लोगो ने डॉ0 तनवीर आजम का स्थानांतरण तुरन्त निरस्त करने का मांग किया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *