UP

पूर्व विधायक विजय मिश्र का एक लाख का इनामी बेटा विष्णु मिश्र पुणे से हुआ गिरफ्तार

तारिक़ खान संग शाहीन बनारसी

यूपी: पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को यूपी एसटीएफ ने पुणे से गिरफ्तार किया है। गैंगरेप और धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किए गए विष्णु पर हाल ही में इनाम राशि बढ़ाकर एक लाख की गई थी। विष्णु मिश्रा की बहन ने सीएम योगी आदित्यनाथ से पत्र लिखकर गुहार लगाते हुए सही सलामत यूपी लाने की मांग की है। उन्होंने विष्णु का एनकाउंटर कर दिए जाने की आशंका जताई है।

मिल रही जानकारी के अनुसार रविवार शाम साढ़े 5 बजे पुणे के हडपसर से वाराणसी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। पिछले सप्ताह ही पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा पर घोषित इनाम को पुलिस ने 25 हजार से बढ़ाकर एक लाख का इनाम घोषित किया था। विष्णु मिश्रा धोखाधड़ी और रेप के मामले में लगभग दो वर्षों से फरार चल रहा था। विष्णु मिश्रा पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था, जिसे डीआईजी रेंज मिर्जापुर ने बढ़ाकर 50 हजार कर दिया था। एडीजी जोन वाराणसी द्वारा इसे बढ़ाकर अब एक लाख कर दिया गया है।

जिले के गोपीगंज कोतवाली में लगभग दो वर्ष पहले विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन ने धोखाधड़ी कर मकान और फर्म पर कब्जा करने का मामला दर्ज कराया था, जिसमें आरोप विजय मिश्रा, उनके बेटे और पत्नी पर था। इसी मामले में अगस्त 2020 में विजय मिश्रा मध्य प्रदेश के मालवा से गिरफ्तार कर जेल भेजे गए थे और उसी समय से उनका बेटा लगातार भूमिगत चल रहा है। इसी बीच वाराणसी की एक गायिका ने विजय मिश्रा और उनके बेटे विष्णु मिश्रा सहित तीन पर रेप करने का मामला दर्ज कराया।

विष्णु धोखाधड़ी और रेप के मामले में अपने पिता विजय मिश्रा के साथ आरोपी है। इन मामलों में विजय मिश्रा जहां जेल में बंद है। वहीं, उनका बेटा लगातार फरार चल रहा है। विष्णु की गिरफ्तारी के लिए पुलिस काफी समय से दबिश दे रही थी। विष्णु मिश्रा के खिलाफ पहले ही लुक आउट भी नोटिस जारी है। इन दोनों ही मामलों में फरार विष्णु मिश्रा की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही थी।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

16 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

16 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

16 hours ago