Varanasi

सुभासपा अध्यक्ष के खिलाफ शुरू हुआ पोस्टरवार, सपाइयो ने चिपकाया पोस्टर, अखिलेश को दर्शाया शेर और ओमप्रकाश राजभर को चूहा

ए0 जावेद

वाराणसी: सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और सपा मुखिया अखिलेश यादव के सम्बन्ध टूटने के कगार पर आ चुके है। इस दरमियान दोनों पक्षों के द्वारा जुबानी जंग तेज़ हो गई है। दोनों ही नेता एक दुसरे पर कटाक्ष करते दिखाई दे रहे है। टूटते हुवे इस गठबंधन में अब पोस्टर वार की भी शुरुआत हो चुकी है। वाराणसी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ओमप्रकाश राजभर और उनकी पार्टी पर पोस्टर वार शुरू कर दिया है।

वाराणसी के बेनियाबाग इलाके में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कई पोस्टर चिपकाए हैं। इस पोस्टर में अखिलेश यादव को शेर तो ओमप्रकाश राजभर को गीदड़ और ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर को चूहा दर्शाया गया है। इस पोस्टर के माध्यम से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सुभाषपा पार्टी को गीदड़ दिखाने में लगी हुई है समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप मिश्रा, शुभम सेठ गोलू आदि ने पोस्टर चिपकाते हुए कहा की सुभासपा ओमप्रकाश राजभर ने धोखा किया है और गीदड़ और चूहे की तरह ओमप्रकाश राजभर की पार्टी काम कर रही है।

इसलिए हम लोगों ने ओमप्रकाश राजभर को गीदड़ और अरविंद राजभर को चूहा दर्शाया है। वहीं अखिलेश यादव हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष शेर हैं और वह शेर की तरह हर कुछ खुलेआम कहते हैं और ओमप्रकाश राजभर पीठ पीछे गलत बयान बाजी करते हैं और समाजवादी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हैं। वहीं वह खुद ही इस तरह के कार्य में लिप्त हैं।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

शादीशुदा महिला ने अपने लिव इन पार्टनर की तवे से पीट पीट कर किया हत्या, चढ़ी पुलिस के हत्थे

मो0 कुमेल डेस्क: गुरुग्राम में एक महिला ने बेहद मामूली बात का ऐसा बतंगढ़ खड़ा…

5 hours ago

प्रचार के दरमियान कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले रणबीर भाटी को दिल्ली पुलिस ने दबोचा, दूसरा आरोपी अभी भी फरार

एच0 भाटिया डेस्क: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और आप पार्षद छाया शर्मा के साथ मारपीट…

5 hours ago