Others States

ज़रा सी टच क्या हुई थी स्कूटी, घोंप दिया सीने में चाक़ू, और नौजवान की ले ली जान

शाहीन बनारसी

नई दिल्ली: इंसान अपनी इंसानियत खोता जा रहा है। छोटे-छोटे मसले पर भी अपना आपा इस तरीके से खो देता है कि खुद की ही नहीं बल्कि दुसरे की भी ज़िन्दगी खत्म कर डाले। ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली का है जहाँ महज़ स्कूटी टच होने से ही एक युवक के सीने में चाक़ू घोंप कर उसकी हत्या कर दी गई। सडको पर खून बहाती हैवान बनी इंसानियत का ये मामला देश की राजधानी दिल्ली में दरपेश आया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में समसपुर गांव के पास नेशनल हाईवे-24 पर रोड रेज की घटना रविवार रात को हुई है। शराब के ठेके के बाहर स्कूटी टच होने की मामूली सी घटना के बाद दो लोगों में हाथापाई हो गई। इसके बाद आरोपी ने पीड़ित के सीने में चाकू मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस को वारदात की सूचना रात में करीब 8:42 कल्याणपुरी के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से मिली।यहां निखिल शर्मा नाम के युवक को भर्ती करवाया था।

हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। निखिल के दोस्त ने बताया कि निखिल पटपड़गंज का रहने वाला था।दोस्त के अनुसार, वह दोनों शराब लेकर वापस घर जा रहे थे, इसी दौरान अज्ञात शख्स से स्कूटी टच हो गई। इस बात पर दोनों के बीच हाथापाई हो गई। हाथापाई में आरोपी ने मृतक के सीने पर नुकीली चीज से हमला कर दिया, उसे अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिल्ली पुलिस का इस मामले में कहना है कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Banarasi

Recent Posts

जेल से बाहर निकलते ही बोले केजरीवाल ‘देश तानाशाही के दौर से गुज़र रहा है, सभी को मिलकर इसके लिए संघर्ष करना है’

तारिक़ खान डेस्क: सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम ज़मानत मिलने के बाद तिहाड़ जेल से अपने…

23 hours ago

संयुक्त राष्ट्र में इसराइल और अमेरिका द्वारा ज़बरदस्त विरोध के बावजूद भारी बहुमत ने फलस्तीन की पूर्ण सदस्यता का समर्थन किया

आफताब फारुकी डेस्क: संयुक्त राष्ट्र आम सभा ने फ़लस्तीन की सदस्यता का समर्थन किया है।…

23 hours ago

मालदीव सरकार ने कहा ‘भारत के सभी सैनिक मालदीव छोड़ कर गए’

आदिल अहमद डेस्क: मालदीव का कहना है कि भारत के सभी सैनिकों ने इस द्वीप…

23 hours ago

पूर्वी युक्रेन में आगे बढ़ रहे रूस पर युक्रेन का दावा ‘हमला नाकाम किया’

मो0 कुमेल डेस्क: रूस की तरफ़ से लगातार हो रही बमबारी की वजह से इस…

23 hours ago