दो कारों की आपस में हुई जोरदार टक्कर, कार सवार एक युवक की मौत, अन्य गंभीर रूप से हुए घायल

फारुख हुसैन

लखीमपुर(खीरी): जिले में एक बार फिर एक तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां तेज रफ्तार दो कारों में आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई जिससे कार सवार एक युवक की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र के पलिया संपूर्णानगर मार्ग स्थित सिंह पैलेस के पास की बताई जा रही है जहां पर महंगा पुर निवासी गुरविंदर सिंह पुत्र हरदीप सिंह अपनी कार से किसी कार्य से पलिया आ रहे थे, कि तभी पलिया से जा रही  एक तेज रफ्तार कार से उनकी जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे जहां कार सवार गुरविंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए तो वही दूसरी कार सवार 4 किशोर जिसमें अल्ताफ का पुत्र फैजल(17) व अल्तमस(14) निवासी मोहल्ला रंगरेजान व मोहम्मद नसीम का पुत्र मोहसीन(20), चांद बाबू का पुत्र अरबाज(20) निवासी मोहल्ला इकराम नगर भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद ग्रामीणों व राहगीरों ने मिलकर सभी घायलों को किसी प्राइवेट वाहन से पलिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया जहां पर चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया जिसमें गंभीर हालत को देखते हुए अल्तमस, अरबाज और गुरविंदर सिंह को को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वही बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही अल्ताफ के पुत्र अल्तमस की मौत हो गई,। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। लोगों की माने तो फैजल कार चला रहा था जिसकी स्पीड काफी ज्यादा थी। उधर घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके का मुआयना किया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.