संपूर्णानगर पुलिस ने इंद्रानगर निवासी गुमशुदा किशोर को 14 घंटे में कैसरबाग बसअड्डा लखनऊ से किया बरामद, परिजनों को किया सुपुर्द

फारुख हुसैन

लखीमपुर(खीरी): लखीमपुर खीरी जिले के पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के दिशा निर्देशन में पूरे जिले में ऑपरेशन मुस्कान के तहत गुमशुदा/अपहृत व्यक्तियों के सकुशल बरामदगी हेतु अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के चलते संपूर्णानगर थाना के थाना प्रभारी बलवंत शाही के दिशा निर्देश पर उ0नि0 आशीष सहरावत ने अपने हमराहियों के साथ मिलकर क्षेत्र के ही ग्राम इंद्रानगर मजरा पश्चिम निवासी राजपाल के 14 वर्षीय गुमशुदा पुत्र अखण्ड प्रताप को महज14 घंटे में कैसरबाग बसअड्डा लखनऊ से सकुशल बरामद कर लिया जिसके बाद अखंड प्रताप को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

बताया जा रहा है क्षेत्र के ही ग्राम इंद्रानगर निवासी राजपाल का 14 वर्षीय पुत्र अखंडप्रताप बीत दिन मंगलवार को लापता हो गया था। वही काफी ढूंढने के बाद जब अखंड प्रताप की कोई जानकारी नहीं मिली तो उसके बाद  परिजनों के द्वारा किशोर के गायब होने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही आनन-फानन में सम्पूर्णानगर पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किशोर की तलाश शुरू कर दी गई थी। वही  सूचना मिलने पर किशोर को सकुशल लखनऊ से बरामद कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान अखंड प्रताप ने बताया है  कि वह अपने छोटे भाई से मोबाइल चलाने की बात को लेकर नाराज होकर लखनऊ चला गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.