अमृत महोत्सव रैली से लौट रहा था छात्र, तभी पिकअप ने बेरहमी से कुचला

ए0 जावेद

वाराणसी: अमृत महोत्सव रैली से लौट रहे छात्र को पिकअप ने बेरहमी से कुचल दिया। हादसा शिवपुर थाना क्षेत्र का है जहां पुरानी मिल के समीप भरलाई में 17 वर्षीय स्कूली छात्र हर्षित पटेल पुत्र संतोष पटेल की एक सड़क हादसे में मौत हो गई।

कठवतिया नवलपुर थाना शिवपुर वाराणसी का हर्षित अपनी मोटर साइकिल लेकर अपने दोस्त मो0 समीर के साथ स्कूल के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर निकली रैली से खाली होकर घर जा रहा था। तभी एकाएक तेज गति से टाटा 407 पिकअप चालक शराब के नशे में धुत्त होकर गाड़ी पर सीमेंट लादकर आ रहा था।

बरसात होने के कारण बाइक फिसल गई और बाइक को हर्षित पटेल उर्फ लकी पटेल और उसका दोस्त मो0 समीर अली मिलकर उठा रहे थे कि तेज गति से आ रहे पिकअप ने रौंद दिया। जिससे सिर पर चोट लगने के कारण हर्षित पटेल उर्फ लकी की मौके पर मौत हो गयी और साथी दोस्त समीर बच गया।

टाटा मैजिक का चालक घटना को अंजाम देकर भागने लगा लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने पिकअप को पकड़ लिया। लेकिन मौके का फायदा उठाकर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक हर्षित पटेल सनवैली इंग्लिश स्कूल में 11वीं का छात्र था। वहीं मृतक की इकलौती बहन अनुष्का पटेल और माता निधि पटेल खबर सुनने के बाद बुरा हाल है। घटना देर दोपहर 3 बजे की है। मृतक के पिता नाईकी कंपनी में मैनेजमेंट का कार्य करते हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *