कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर महंगाई-बेरोजगारी को लेकर दिया धरना

ए0 जावेद

वाराणसी: मिंट हाउस से जिला मुख्यालय तक कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। महंगाई, बेरोजगारी, अग्निपथ योजना और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी के खिलाफ आज कांग्रेस के देशव्यापी विरोध-प्रदर्शन के मद्देनजर वाराणसी में कांग्रेसी सड़क पर उतरे। कचहरी परिसर स्थित रायफल क्लब के सामने धरना दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा सरकार अहंकार में चूर है। वो संसद में विकास की चर्चा से परहेज करती है। सत्ता में आने के बाद भाजपा सरकार ने विकास की दिशा में एक भी कदम नहीं उठाया। देश में बेरोजगारी की समस्या गहरा गई है। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अन्याय से देश के युवाओं में में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

कहा कि बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी मैदान में खड़ी है। हम पुरजोर विरोध जारी रखेंगे और इस तानाशाह सरकार को नींद से जगाएंगे। आरोप लगाया कि भाजपा लोकतांत्रिक व्यवस्था खत्म करना चाहती है। इस दौरान पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, अजय राय, राघवेंद्र पांडेय, आशीष सिंह विक्की, राजेश्वर पटेल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *