Accident

तेज रफ्तार कार ने चार राहगीरों को रौंदा, दो की मौत

बापुनंदन मिश्रा

बिल्थरारोड(बलिया): तेज़ रफ़्तार कार ने चार राहगीरों को रौंद दिया। हादसे में दो लोगो की मौत हो गई जबकि दो लोगो का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। हादसा बलिया जिले के बेल्थरारोड मार्ग के बंशी बाजार चट्टी पर शुक्रवार देर रात का है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नशे में धुत चालक फिल्मी स्टाइल में कार चला रहा था। जो भी सामने आया उसे कुचलता हुआ आगे बढ़ कर ट्रैक्टर से टकरा कर रुक गया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने कार को क्षतिग्रस्त करने के साथ ही गाड़ी को फूंकने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने समझा-बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार बेल्थरारोड से सिकन्दरपुर की तरफ आ रही थी। कार जैसे ही बंशी बाजार चट्टी के समीप पहुंची सड़क की पटरी पर पैदल ही अपने गांव जा रहे चन्द्रप्रकाश सिंह उर्फ चांदसी डॉक्टर (55) निवासी ग्राम जमालपुर, मदन सिंह (50) निवासी जमालपुर, अखिलेश शर्मा (28) निवासी ग्राम हड़सर व प्रेमचन्द टेलर (35) को कुचलते हुए आगे जा एक ट्रैक्टर से टकरा गई। घटनास्थल पर घायलों में चीख पुकार मच गई। इस दौरान चालक कार को छोड़ कर भाग गया।

जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अखिलेश कुमार सिंह ने थाना प्रभारी सिकन्दरपुर को सूचना दी। साथ ही एम्बुलेंस बुला कर सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जमालपुर गांव निवासी चंद्रप्रकाश सिंह और मदन सिंह की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। इस दौरान मौके जमा भीड़ ने कार को जलाने का प्रयास किया, जिसे थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने समझा-बुझाकर कर शांत कराया। कार को अपने कब्जे में लेकर पुलिस स्थानीय थाने पर ले आई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

Banarasi

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

2 hours ago