Accident

तेज़ रफ़्तार बस ने बाइक सवार को रौंदा, बाल-बाल बची जान

ए0 जावेद

वाराणसी: तेज़ रफ़्तार बस ने आज रविवार की सुबह बाइक सवार को रौंद दिया. घटना वाराणसी के अंधरापुल का है जहाँ आज सुबह एक निजी बस ने बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार का पैर फ्रैक्चर हो गया। चेतगंज पुलिस ने बस को कब्जे में लिया। बस का रजिस्ट्रेशन नंबर भी भ्रमित करने वाला निकला। पांडेयपुर के हुकुलगंज निवासी अरविंद गुप्ता (30) सुबह बाइक से कैंट की जा रहे थे। अंधरापुल स्थित कार शोरूम के पास पहुंचे कि पीछे से आई बस ने टक्कर मार दी।

बाइक को कुचलते हुए बस अरविंद गुप्ता को घसीटते हुए कुछ दूर तक गई। राहगीरों के शोर मचाने पर बस चालक ने ब्रेक लगाया। तब तक बस के नीचे ही अरविंद फंसे रहे। हादसे में घायल अरविंद को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका बांया पैर फ्रैक्चर निकला। हादसे के बाद पहुंची चेतगंज पुलिस ने बस को कब्जे में लिया। खास बात कि जिस बस से हादसा हुआ उसके रजिस्ट्रेशन नंबर में भी खेल किया गया था। अंतिम दो डिजिट नंबर बदले हुए थे।

पुलिस के कब्जे में जब बस पहुंची तो चालक ने रजिस्ट्रेशन नंबर को तुरंत दुरूस्त किया। इसे लेकर पीड़ितों ने पुलिस के समक्ष नाराजगी भी जाहिर की। पीड़ित अरविंद गुप्ता ने थाने में बस चालक के खिलाफ तहरीर दी है। हादसे के शिकार दर्द से कराहते हुए अरविंद गुप्ता ने कहा कि जाको राखो साइयां मार सके ना कोय…की पंक्तियां यहा सटीक बैठती है। जिस तरह से दुर्घटना हुआ, उसमें बचना नामुमकिन था। बस के अंदर घसीटते हुए दूरी तक गया था।

Banarasi

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

2 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

3 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

3 hours ago