Varanasi

फंदे से लटकती मिली महिला की लाश, मृतका के पिता ने ससुराल वालो पर दहेज़ हत्या का लगाया आरोप

मो0 सलीम/टीपू खान

वाराणसी: कल मंगलवार शाम छह बजे के करीब शादीशुदा 30 वर्षीय महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर लिया। मामला वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि रेखा पटेल (30) नामक विवाहिता युवती ने पारिवारिक कलह से तंग आकर नाइनोल की रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। रेखा की शादी पांच साल पहले हुई थी। उसका एक पांच साल का बेटा भी हैं। पुत्र को आंख में मोतियाबिंद है। दोनों आंख से दिखाई नहीं देता है।

डाक्टरों ने आंख के ऑपरेशन के लिए दो लाख का खर्च बताया था। पति सुभाष पटेल अपने हिस्से की जमीन बेच कर पुत्र का इलाज कराना चाहता था। इसी बात को लेकर चारों भाइयों में कभी कभी झगड़ा होता था। पति सुभाष पटेल राजगीर का काम करता है। रेखा के पिता प्रदीप पटेल ने बताया कि जिस टिन के कमरे में ससुराल के लोग फांसी लगाने की बात कह रहे हैं। उस कमरे की ऊँचाई छः फीट है।

इसके अलावा रेखा के होठ और हाथ के दोनों पंजों से खून गिरा है। उसके गले में रस्सी के कसने का कोई निशान नहीं है। पुलिस को सूचना देने के पहले परिवार के लोगों ने शव को जमीन पर रख दिया था। विवाहिता के पिता ने थाने में दहेज हत्या की तहरीर दी है। पुलिस, पति सुभाष पटेल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Banarasi

Share
Published by
Banarasi

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

3 hours ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

23 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

23 hours ago