Crime

शर्मनाक: घर के बाहर खेलने निकली किशोरी के साथ पडोसी युवक ने किया दुष्कर्म

रेहान अहमद

प्रयागराज: प्रयागराज के धूमनगंज से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है जहाँ घर के बाहर खेल रही चार साल की किशोरी के साथ उसके पडोसी के एक युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद परिजनों को शिकायत न करने के लिए धमकाया भी गया। पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथियों की तलाश कर रही है। पिता ने पुलिस को बताया है कि 22 की शाम 7।30 बजे के करीब उसकी चार साल की बेटी घर के बाहर छोटे भाई संग खेल रही थी।

खेलते हुए भाई पड़ोसी के घर में चला गया तो उसके पीछे बच्ची भी चली गई। आरोप है कि इसी दौरान पड़ोसी का बेटा रत्नेश कुमार बच्ची को गोद में उठाकर छत पर ले गया और फिर दुष्कर्म किया। बच्ची चिल्लाने लगी तो वह उसे छोड़कर भाग गया। इसके बाद रोते हुए बच्ची घर आई और प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात बताई तो मां के होश उड़ गए। वह शिकायत लेकर पहुंची तो आरोपी दरवाजा बंद करके अंदर भाग गया। इसके बाद पत्नी ने उन्हें जानकारी दी।

आरोप यह भी है कि घटना के कुछ देर बाद ही मोहल्ले का सोनू एक अन्य साथी संग घर पर आया। साथ ही मुकदमा दर्ज कराने पर अंजाम बुरा होने की धमकी दी। इसके बाद पिता ने धूमनगंज थाने पहुंचकर तहरीर दी, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर राजेश कुमार मौर्य ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों के संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है। धमकी देने वाले युवक के बारे में पता चला है कि वह खुद को अधिवक्ता बताता है।

Banarasi

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

6 hours ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

6 hours ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

7 hours ago