Accident

उन्नाव: 30 फीट गहरी खंती में गिरी बस, 23 यात्री थे सवार

मो0 कुमैल

उन्नाव: उन्नाव में एक दर्दनाक हादसा हो गया जहाँ 23 सवारियों से भरी बस 30 फीट गहरी खंती में जा गिरा। खंती में गिरी जैसे ही बस गिरी यात्रियों में चीख पुकार मच गया। मिली जानकारी के अनुसार आगरा से सवारियां लेकर लखनऊ जा रही हाथरस डिपो की बस का स्टेयरिंग फेल होने से अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में जाकर शेफ्टी ग्रिल तोड़ते हुए 30 फीट गहरी खंती में उतर गई। हालांकि चालक की सूझबूझ से बस पलटने से बच गई।

यूपीडा की रेस्क्यू टीम ने पुलिस की मदद से सभी को बस से निकाला और दूसरी बस से रवाना किया। हाथरस जिले के थाना सादाबाद निवासी चालक विजेंद्र सिंह हाथरस डिपो की रोडवेज में चालक है। वह 23 सवारियां लेकर लखनऊ जा रहा था। गुरुवार सुबह करीब पांच बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव जिले में बेहटामुजावर थाना के गांव सबलीखेड़ा के पास अचानक बस का स्टेयरिंग फेल हो गया।

तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में पहुंच गई तथा शेफ्टी ग्रिल तोड़ते हुए गहरी खंती में चली गई। रेस्क्यू टीम ने यात्रियों को सुरक्षित निकाला और दूसरी बस से रवाना कर दिया। बाद में क्रेन की मदद से बस को निकलवाया गया।

बेहटामुजावर थाना प्रभारी रमेशचंद्र साहनी ने बताया कि स्टेयरिंग फेल होने से हादसा होने की बात सामने आ रही है। किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई है।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

19 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

19 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

19 hours ago