Allahabad

प्रयागराज: पेट्रोल भरते समय कार में लगी आग, बाल-बाल बचे कार सवार, देखे वीडियो

तारिक़ खान

प्रयागराज: प्रयागराज के यमुनापार स्थित नारीबारी में आज सुबह 7:30 के करीब पेट्रोल पम्प पर आग लग गई। आग पेट्रोल पम्प पर कार में पेट्रोल डालते समय लगी। जिस समय आग लगी वहां पंप कर्मियों के साथ कुछ लोग वाहनों में डीजल, पेट्रोल भरवाने पहुंचे थे। आग देख वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इसकी सूचना फायर ब्रिगेड के साथ पुलिस को दी गई और मौके पर ही आग पर काबू पा लिया गया।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार नारीबारी में भारत पेट्रोलियम का पेट्रोल पंप है। शहर की ठठेरी बाजार निवासी सुलेखा गुप्ता पत्नी किशन चंद गुप्ता का यह पेट्रोल पंप अनंतराम मानिक चंद पेट्रोलियम के नाम से नारीबारी के भारत नगर में पंप संचालित है। गुरुवार की सुबह के समय वहां पंप कर्मी मौजूद थे। कुछ लोग वाहनों में पेट्रोल और डीजल भरवाने के लिए पहुंचे थे। वही कार में पेट्रोल भरवाते समय आग लग गई।

बताते चले कि आग एक कार की टंकी से लगी थी जो पेट्रोल पंप की डिलेवरी पाइस से होते हुए रीडर मशीन तक पहुंच गई थी। सुबह करीब 7:30 बजे एक स्विफ्ट डिजायर कार में पेट्रोल भरवाने के बाद चालक टंकी का ढक्कन बंद कर रहा था। तभी अचानक कार में आग लग गई। उसी की लपट से पंप के डिलेवरी पाइप से मीटर रीडर मशीन में भी आग लग गई। देखते ही देखते भयानक लपटे उठने लगी। इससे अफरा तफरी मच गई।

पंप कर्मियों के साथ आसपास के लोग फायर इक्विपमेंट और सबमर्सिबल से आग बुझाने का प्रयास करने लगे। असफल होने पर नारीबारी चौकी प्रभारी संतोष सिंह को सूचना दी। चौकी प्रभारी ने गौहनिया और बारा फायर ब्रिगेड को सूचना दी। हालांकि विलम्ब देख कर सीमा क्षेत्र के चाकघाट से फायर ब्रिगेड बुलाया गया, तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

Banarasi

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

3 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

3 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

3 hours ago