बिहार: पुलिस टीम पर बदमाशो ने किया ताबड़तोड़ फायरिंग, कांस्टेबल की हुई मौत

अनिल कुमार

बिहार में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं इस बात का अंदाजा आप इसीसे लगा सकते हैं कि आज अपराधियों सीधे पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया। पुलिस की एक टीम शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी। जब वो छापेमारी के बाद वापस लौट रही थी तब अपराधियों ने उनपर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक कांस्टेबल की मौत हो गई है। इस हमले में एक ग्रामीण भी चपेट में आ गया। इस घटना ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

दरअसल, ये घटना सिसवन थाना क्षेत्र के गयासपुर गांव के पास की है। पुलिस को इस इलाके में शराब की सूचना मिली थी जिसके बाद एक टीम छापेमारी के लिए पहुंची थी। छापेमारी के लिए सिसवन थानाध्यक्ष राजेश कुमार अपने 4 जवानों के साथ पहुंचे थे। जब पुलिस छापेमारी कर लौट रही थी तब ग्यासपुर बाजार के समीप अपराधियों ने पुलिस पर हमला कर दिया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें एक पुलिस कांस्टेबल बाल्मीकि यादव की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

इस हमले में एक ग्रामीण को भी गोली लगी है जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांस्टेबल की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। मृत कांस्टेबल को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस लाइन में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस पूरे गाँव में गश्त कर रही है और जिले में नाकाबंदी कर बदमाशों की खोज कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *