ट्रेन से कट कर युवक की हुई मृत्यु

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। भीमपुरा थाना क्षेत्र के भटनी-वाराणसी रेलखण्ड पर किडिहरापुर रेलवे व गोविंदपुर दुगौली हाल्ट के बीच महराजी इंटर कॉलेज के सामने सोमवार की सुबह एक अज्ञात युवक (35) डीएमयू ट्रेन से कट गया। जिससे उसका शरीर दो भागों में बंट गया जिससे उसकी मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

सूचना पाकर भीमपुरा पुलिस पहुँचकर क्षति विक्षति शव को रेलवे ट्रैक से हटाने के साथ ही उसकी शिनाख्त में जुट गई। पुलिस के सफल प्रयास से मृत युवक की पहचान फरहदा उर्फ पूरा  निवासी दिनेश कुमार के रुप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया। थाना क्षेत्र में फरहदा उर्फ पूरा निवासी दिनेश कुमार पुत्र राम दरश अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता था। कुछ दिन पूर्व अपने घर अकेले आया था। घटना से दो दिन पूर्व अपने ससुराल थाना क्षेत्र के सिकन्दरापुर गया था।

उसने पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने के लिए रविवार को थाने पर आया था। जिसके बाद पुनः ससुराल चला गया। और उसी दिन दिल्ली जाने की तैयारी कर दिया। जिसके बाद उसके साले ने रविवार की शाम उसे किड़ीहरापुर रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर चला गया। इसके बाद सुबह उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर मिलने की सूचना पर परिजन हतप्रभ रह गए। परिजनों का कहना था कि आखिर जब शाम को ही ट्रेन पकड़नी थी तो सुबह रेल पटरी पर उसका शव कैसे मिला। यह घटना और लोगों को भी सोचने पर मजबूर कर रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद दिल्ली में रह रहे पत्नी निर्मला व बच्चों का हाल बुरा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *