अतीक के करीबियों पर मुकदमा दर्ज कराने वाले ने जताई हनहोनी की आशंका,अफसरों से लगाई हिफाज़त की गुहार

तारिक़ खान

प्रयागराज: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक खालिद अज़ीम उर्फ अशरफ और उनके करीबी मोहम्मद मुस्लिम व खालिद ज़फर के खिलाफ ज़मीन कब्ज़े और रंगदारी का मुकदमा दर्ज कराने वाले सूरज पाल न्याय के लिए हर दिन पुलिस अफसरों की चौखट पर गिड़गिड़ा रहा है।

सूरज पाल के मुताबिक जबसे उसने अतीक के भाई और उसके करीबियों पर FIR कराई है तब से उन लोगो के आदमियों ने उसका जीना हराम कर दिया है मुकदमा वापस लेने के लिए लगदार दबाव बनाया जा रहा है।

सूरज पाल का कहना है कि धमकियों के कारण उसका घर से बाहर निकलना भी दुश्वार हो गया है। कभी कभी कुछ लोग घर से निकलते ही उसका पीछा करते है। कल ही सूरज पाल ने आरोपियों की गिरफ्तारी और अपने ऊपर करोड़पति होने की बात को लेकर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय को शिकायत दिया था।

आज भी सूरज पाल अपनी अर्ज़ी लेकर आई जी राकेश सिंह से मिले और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाया। आईजी को दिए गए शिकायत पत्र में सूरज पाल ने अतीक अहमद के करीबी बिल्डर मुस्लिम, खालिद ज़फर,मो माज़, दिलीप कुशवाहा और हसन पर आरोप लगाया कि ये लोग मुकदमा वॉपस लेने के लिए दबाव बनवा रहे है। जिससे कि उनका परिवार दहशत में है। घर के लोग भी इस मामले को लेकर काफी परेशान है और वो काम पर भी नही जा पा रहा है।

सूरज पाल ने आई जी को बताया कि इन लोगो ने उसके करोड़पति होने की बात भी प्रचारित करके अफसरों की जांच को भी गुमराह करने की कोशिश की जबकि उसके पास जो ज़मीन है और जो खाते में रकम है उसकी जांच करा ली जाए।

सूरज पाल की बात सुनने के बाद आईजी ने उसको सुरक्षा का भरोसा दिया और धूमन गंज इंस्पेक्टर से इस मामले में उचित कार्यवाही का निर्देश दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *