Varanasi

वाराणसी पुलिस की सोशल मीडिया सेल द्वारा की गई मेहनत लाई रंग, अज्ञात युवती के शव की हुई शिनाख्त, शिवपुर की निवासिनी थी मृत युवती

मो0 सलीम

वाराणसी: वाराणसी जनपद के लोहता थाना क्षेत्र के रिंग रोड अनन्तपुर में 24/9/2022 को गढ्ढे में फेकी हुई एक अज्ञात युवती की लाश पुलिस को बरामद हुई थी। लाश के पास से मृत युवती की कोई शिनाख्त हो सकने लायक सामान नही मिला था। पुलिस ने शव का पंचनामा करके शिनाख्त की लाख कोशिश किया मगर शिनाख्त नही हो पाई थी। जिसके बाद मीडिया सेल की मेहनत काम आई और मृत युवती के फोटो को मीडिया सेल ने वायरल किया।

आखिर वाराणसी पुलिस के सोशल मीडिया सेल की मेहनत रंग लाइ और वायरल फोटो के आधार पर मृत युवती की शिनाख्त शिवपुर बसही निवासिनी अर्चना पटेल के रूप में हुई। मृत युवती की शिनाख्त खुद उसके परिजनों ने आकर किया और पुलिस ने उनके शिनाख्त के आधार पर मामला दर्ज कर अब कार्यवाही शुरू कर दिया है। मृतक युवती का पोस्टमार्टम हो रहा है। पुलिस को मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है और पुलिस इसकी ही कडियों को जोड़ने का प्रयास कर रही है। हर एक 2 और 2 की कड़ी जोड़ी जा रही है और लोहता पुलिस इस अज्ञात हत्या का जल्द बड़ा खुलासा कर सकती है।

बताते चले कि जिस स्थान पर हत्या कर युवती को फेक गया था उसी स्थान के कुछ दूर रोड पर पुलिस को कई शराब की बोतलें मिली थी। जिससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद मौके पर एक से अधिक लोग थे। पुलिस अब इसकी भी जाँच में जुटी है कि युवती को यहाँ लाकर मारा गया है अथवा उसकी हत्या कही और किया गया और लाश को यहाँ लाकर फेक दिया गया है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतज़ार है। साथी ही पुलिस ने शव मिलने की जगह से चारो तरफ जाने वाले कैमरों का फालोअप लेना भी शुरू कर दिया है। परिजनो ने मीडिया से अभी कुछ भी नही बताया है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा ‘अमित शाह जिनको घुसपैठिया कह रहे है, वह देश के नागरिक है’

आदिल अहमद डेस्क: गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के बेतिया में कहा…

16 hours ago