Varanasi

लल्लापुरा चौकी इंचार्ज विजय प्रकाश की नम आँखों से किया क्षेत्रीय नागरिको ने बिदाई, नवागत का हुआ स्वागत

शाहीन बनारसी/आन्नद यादव

वाराणसी: कहते है बदलाव प्रकृति का नियम है। आज कल में तब्दील होता है और आने वाला कल आज में तब्दील होता है। इन सबके बीच तब्दीली नियम बन कर रह जाती है। इसी क्रम में वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के वरुण ज़ोन में एक दर्जन दरोगाओ को नई नियुक्ति मिली। इस ट्रांसफर लिस्ट में तीन साल तक लल्लापुरा चौकी का प्रभार सँभालने वाले विजय प्रकाश का स्थानांतरण मंडुआडीह चौकी पर हुआ। इसकी जानकारी आज सुबह जैसे ही स्थानीय जनता को लगी तभी से चौकी पर उनसे मिलने के लिए लोगो का आना शुरू हो गया।

शाम को क्षेत्रीय नागरिको ने स्वतः ही अपने पसंदीदा चौकी इंचार्ज विजय प्रकाश यादव का विदाई समारोह आयोजित कर उनको फुल मालाओं से लाद दिया। आज इस विदाई समारोह मे एक बात तो ज़ाहिर हो रही थी कि अपने तीन वर्षो के कार्यकाल में चौकी इंचार्ज विजय प्रकाश यादव ने लोगो के दिलो में जगह बनाया था। इलाके के संभ्रांत नागरिको सहित आसपास के कई पार्षद और कारोबारियों ने आकर विजय प्रकाश को आज फुल माला पहना कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया।

इस अवसर पर क्षेत्रीय नागरिको ने नवागंतुक इश्चंद यादव का फुल माला पहना कर स्वागत किया और कामना किया कि वह पूर्व चौकी इंचार्ज के तरह ही क्षेत्र को अपना समझने। इस अवसर पर क्षेत्र के संभ्रांत नागरिको से अपने विदाई शब्द कहते हुवे विजय प्रकाश यादव ने कहा कि जैसे आपका स्नेह हमको तीन वर्षो तक प्राप्त हुआ, हम आशा करते है कि नवागंतुक चौकी इंचार्ज को भी आपका स्नेह ऐसे ही बना रहेगा। पुलिस आपकी मित्र है। आप सभी पुलिस का सहयोग करे।

pnn24.in

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

22 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

23 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

1 day ago