मथुरा: सहायक नगर आयुक्त सरकारी गाडी में टहला रहे थे कुत्ता, युवक ने खीच लिया फोटो तो हो गए आग बगुला, करने लगे बद्द्तामिज़ी और देने लगे गलियां, वीडियो हुआ वायरल, डीएम ने दिया जाँच का आदेश

रवि पाल

मथुरा: सरकारी वाहन अधिकारियो को सरकारी कार्यो हेतु मिला हुआ है। मगर अक्सर उसका दुरूपयोग करते हुवे कुछ अधिकारियो को देखा गया है। ऐसा ही एक मामला मथुरा थाना क्षेत्र के सदर इलाके में देखने में आया जब सहायक नगर आयुक्त सरकारी गाडी में अपने कुत्ते को टहला रहे थे। इसको देख कर एक युवक ने फोटो खीचा तो अधिकारी साहब जमकर नाराज़ हो गये। गाडी से उतरे और युवक की लानत मलानत कर डाला। जमकर युवक के साथ अभद्रता किया और बदतमीज़ी की हद पार करते हुवे उस युवक का हाथ ऐसे पकड़ लिया जैसे खुद वह जिले के पुलिस कप्तान हो और युवक एक बड़ा अपराधी हो।

देखते देखते मौके पर हंगामे की स्थिति हो गई। अधिकारी महोदय खुद को पहले एसडीएम बता कर युवक को हड़का रहे थे फिर बाद में उन्होंने बताया कि वह सहायक नगर आयुक्त है। इस हंगामे के दरमियान मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई और इसका किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी पुलकित खरे ने एक टीम बना कर जाँच का आदेश दिया है। अधिकारी का नाम राजकुमार मित्तल बताया जा रहा है और वह नगर निगम में सहायक नगर आयुक्त के पद पर आसीन है।

मामला जो जानकारी में आया वह वह यह है कि मथुरा जनपद के सदर इलाके में नगर निगम की सरकारी गाडी से एक अधिकारी अपना पालतू कुत्ता घुमा रहे थे। इसको देख कर एक युवक ने फोटो खीच लिया और वीडियो बनाने की कोशिश किया तो अधिकारी साहब की नज़र उसके ऊपर पड़ गई। फिर क्या था अधिकारी है वो गाडी सरकार ने उनको दिया है अब वो अपना पलतू कुत्ता घुमाए या फिर बिल्ली घुमाए किसी की क्या मजाल जो उनको टोक सके। फिर ये युवक ऐसे कैसे हिम्मत कर सकता था उनका फोटो खीचने और वीडियो बनाने की।

गाडी से निकले अधिकारी महोदय ने युवक का हाथ ऐसे पकड़ लिया जैसे वह युवक एक बड़ा अपराधी है। उसका अपराध बोध करवाने के लिए उसको जमकर बीच सड़क पर फटकारना शुरू कर दिया। उसके साथ बद्द्तामिज़ी किया। अभद्र भाषा शैली का जमकर इस्तेमाल किया। युवक का आरोप है कि इस दम्रियान अधिकारी ने उसके साथ गाली गलौंज किया। युवक का नाम दीपक चौधरी बताया जा रहा है। मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई और किसी ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अधिकारी से जब उनका परिचर पूछा गया तो उन्होंने खुद को एसडीएम बताया। बाद में जब लोगो ने उनका संजीदगी से परिचय पूछा तो उन्होंने अपना नाम राज कुमार मित्तल बताया और कहा वो नगर निगम में सहायक नगर आयुक्त है। तब जाकर लोगो को जानकारी हासिल हुई कि सहायक नगर आयुक्त राजकुमार मित्तल सरकारी गाड़ी में अपने पालतू कुत्ते को घुमा रहे थे। वहीं इस मामले के संज्ञान में आने के बाद जिलाधिकारी पुलकित खरे ने सहायक नगर आयुक्त राजकुमार मित्तल के खिलाफ जांच टीम बनाकर जांच बैठा दी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *