Bihar

उपभोक्ता न रखता अपनी समझ को चालु तो मंगवाया था ऑनलाइन ड्रोन और मिलता उसको ये आलू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो देख कर नही रोक पायेगे आप अपनी हंसी

तारिक आज़मी

डेस्क: ऑनलाइन शापिंग पर अक्सर धोखाधडी की बाते सामने आती रहती है। एक से बढ़कर एक घटनाओं ने ऑनलाइन शापिंग कंपनियों के कार्यो पर सवालिया निशाँन लगाये है। मगर इस बार एक ऐसी घटना आई जहा उपभोक्ता ने अपनी सूझ बुझ को दिखाया और एक बड़े धोखे से बच गया। अन्यथा मंगवाया था कुछ और धोखाधडी के कारण उसको मिलता कुछ और है।

मामला बिहार का है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि बिहार के एक जिले में एक युवक ने ऑनलाइन शापिंग के माध्यम से एक ड्रोन मंगवाया था। ड्रोन की डिलेवरी देने के लिए जब डिलेवरी बॉय आया तो युवक को पैकेट पर कुछ शक हुआ। उसने पूरा वीडियो रिकार्ड करते हुवे डिलेवरी बॉय से ही उक्त पैकेट को खोलने का आग्रह किया और डिलेवरी बॉय ने जैसे ही पैकेट खोला आसपास खड़े लोग भी हैरान रह गये।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक ने नम्रता के साथ डिलेवरी बॉय से पैकेट खोलने को कहा। डिलेवरी बॉय ने पैकेट खोलना चालू किया। पैकेट के अन्दर से एक पार्सल और निकलता है। पार्सल को खोलने पर अन्दर आलू निकलता है। जिसको देख कर आसपास खड़े लोग सभी हैरान रह जाते है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस पर लोग काफी रोचक कमेन्ट भी पास कर रहे है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

4 hours ago