कानपुर: मुलायम सिंह यादव के निधन की खबर मिली तो उनके प्रशंसक ने कहा “ जब नेताजी ही नहीं रहे तो मैं जी कर क्या करूँगा”, और कर लिया आत्महत्या

मो0 कुमैल

कानपुर: कानपुर में मुलायम सिंह यादव के एक प्रशंसक ने नेताजी की मौत की खबर सुनकर मजदूर ने आत्महत्या कर ली। मजदूर की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि जब प्रशंसक को इस बात की जानकारी हुई कि नेताजी नहीं रहे तो वह शख्स इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सका। उसने कहा कि “जब मुलायम सिंह ही नहीं रहे तो मैं जीकर क्या करुगा” जिससे आहत शख्स ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार शख्स मजदूरी करता है। बताया जा रहा है कि राजेश कुमार यादव (50) इस्पात नगर में मजदूरी करता था। काम से वापस घर आते वक्त सोमवार को उन्हें मुलायम सिंह यादव के निधन की बात पता चली। नेताजी के मौत के सदमे को वह नहीं झेल सका और नदी में कूदकर सुसाइड कर ली। राजेश यादव की मौत के बाद पत्नी रामरती और चार नाबालिग बेटियां ममता, ललिता, सरिता और आरूषी का हाल बेहाल है।

भाई अमर बहादुर ने बताया कि बड़े भईया राजेश को नेताजी से बहुत लगाव था। उनके निधन की खबर सुनकर वह अवसाद में चले गए और आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने शव को नदी से निकाल लिया है। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *